रानीवाडा ब्लॉग में आपका स्वागत है ! Call Now

28/04/2020

पड़ोसी युवक ने अवैध संबंध के बाद सोशल मीडिया पर डाली युवती की ऐसी तस्वीरें, सदमे में गई जान

जालोर। राजस्थान के जालोर जिले के रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के गांव सांकड़ में एक युवती फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या की वजह एक युवक द्वारा उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करवाना बताया रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार मामले की जांच शुरू कर दी है।

20 को वायरल हुईं थीं तस्वीरें

जानकारी के अनुसार सांकड़ निवासी निरमा मेघवाल उम्र 19 वर्ष की आपत्तिजनक तस्वीरें 20 व 21 अप्रैल को व्हाट्सएप पर वायरल हुई थी। उसके बाद 24 अप्रैल को युवती ने अपने घर पर ही फांसी लगा ली। परिजन उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारकर सांचोर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज

परिजनों ने आत्महत्या करने के लिए उकसाने का मामला आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने वाले युवक रमेश कुमार पुत्र फूलाराम बिश्नोई के खिलाफ दर्ज करवाया है। सांचोर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी युवक रमेश कुमार ने युवती निरमा के साथ अवैध संबंध बनाए और आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर ब्लैकमेल करने लगा था। लॉकडाउन के दौरान मिलने के लिए आने का दबाव बनाया। युवती ने उससे मिलने से इनकार कर दिया तो उसे आपत्तिजनक तस्वीरें गांव के एक व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल करवा दी।

पिता पर बेइज्जत करने का आरोप

तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद परिजनों को पता चला तो युवक के पिता को युवती के पिता ने पूरी घटना के बारे में अवगत करवाया, लेकिन युवक के पिता ने युवती के पिता पर गलत मामले में फंसाने का आरोप लगाते हुए बेइज्जत करके घर से निकाल दिया था। इसके बाद से युवती निरमा सदमे में थी। 24 अप्रैल की शाम को युवती को घर छोड़कर परिवार के सदस्य बाहर गए थे। इस दौरान युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।


No comments:

Post a Comment